Hero CNG Bike जल्दी होगा लांच

Hero देश की सबसे बड़े 2 व्हीलर्स ब्रांड्स में से एक है, अभी इसके कॉम्पिटिटर बजाज ने देश का पहला CNG बाइक लांच किया है. ऐसे में हीरो कहाँ पीछे रहने वाला है, Hero CNG Bike जल्दी ही लांच हो सकता है. Hero CNG Bike 5 दिसंबर 2024 ऐसा खबरों से जानकारी मिला है और उसी समय कंपनी इसके एक्स शोरूम प्राइस का खुलासा करेगा.

Hero CNG Bike का नाम अभी ऑफिशियली बाहर नहीं आया है, लेकिन X.com पर इसके बारे में कई सारे अपडेट है. चुकी बजाज ने पहले ही ₹ 1,10,520 में अपना CNG बाइक लांच कर दिया है. ऐसे में Hero CNG बाइक का प्राइस इसी के आस पास होगा और फीचर्स लगभग एक जैसा मिलेगा। कई सारे न्यूज़ से Biketimes को जानकारी मिला यह फुल CNG बाइक होगा.

Hero CNG Bike का Price कितना है?

Hero CNG Bike

हीरो कंपनी एग्जीक्यूटिव से जानकारी मिला है, कंपनी ने अभी बाइक का मॉडल, प्राइस और स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी नहीं दिया है. ऐसे में कीमत का सही अनुमान लगाना मुश्किल है, लेकिन Bajaj Freedom CNG Bike का Price जो की ₹ 1,10,520 है. इसके हिसाब से हीरो CNG बाइक का प्राइस 1 लाख से लेकर 1.5 लाख के आस पास हो सकता है.

Zigwheels.com और Bikewale.com जैसे बाइक पोर्टल पर इसके प्राइस के बारे में अनुमान लगाया गया है. इसी के हिसाब से Biketimes टीम ने एनालिसिस किया की Hero upcoming cng bike का प्राइस कितना हो सकता है. इसके बारे में कमेंट में अनुमान लगा सकते है और फीचर्स का लिस्ट शेयर कर सकते है.

Hero CNG Bike Launch Date कब है?

हीरो के नए CNG बाइक लांच डेट को लेकर कई सारे अपडेट आ रहे है. लेकिन अभी तक कोई ऑफिसियल अपडेट नहीं आया है कंपनी का कहना है की अभी नई CNG बाइक लांच डेट 5 दिसंबर 2024 को लांच किया जा सकता है.

Hero CNG Bike launch date को लेकर कई सारे डेट आये है, लेकिन 5 दिसंबर 2024 को माना जा रहा है की हीरो अपने कॉम्पिटिटर बजाज को सरप्राइज कर सकता है.

Hero CNG Bike स्पेसिफिकेशन्स Mileage कितना होगा?

अभी तक स्पेसिफिकेशन्स लीक नहीं हुआ है, लेकिन ऐसा माना जा रहा है की यह 100% CNG बाइक होगा और यह एक किलो CNG में 70 किलोमीटर का माइलेज देगा। साथ में इसमें 125cc का इंजन मिलेगा, और इसका डिज़ाइन हीरो स्प्लेंडर प्लस की तरह होगा.

बाइक का टॉप स्पीड 120 Kmph होगा और यह एलाय व्हील के साथ लांच किया जायेगा। अभी तक इतना ही जानकारी लीक हुआ है. लेकिन जैसे ही हीरो के इस नए CNG बाइक के लांच डेट और ऑफिसियल कन्फर्मेशन मिलेगा, जल्दी जानकारी साझा किया जायेगा.

Author

  • Anamika Singh

    मैं अनामिका सिंह, 24 वर्षीय, भारतीय जनसंचार संस्थान से जनसंचार और पत्रकारिता में स्नातक हूँ। मुझे बाइक चलाना और लिखना पसंद है। Biketimes.in पर, मैं नई बाइक लॉन्च और ई-बाइक्स के बारे में लिखती हूँ, अपनी रुचि और विशेषज्ञता के साथ पाठकों के लिए नवीनतम जानकारी लाती हूँ।

    View all posts

Leave a Comment