Suzuki Access 125 के 5 Smart Features जिसको खरीदने से पहले जाने

7 कलर और Connect, Special और Standard वैरिएंट के साथ लांच होने वाले Suzuki Access 125 को खरीदने से पहले कुछ ऐसे फीचर्स है. जिसके बारे में जानकारी होना चाहिए, बहुत सारे कस्टमर केवल डिज़ाइन देख कर तय कर लेते है की कौन सा Scooter buy करना है. ऐसे में नया स्कूटर खरीदना चाहते है तो एक बार Suzuki Access 125 5 smart features के बारे में जानना चाहिए.

4- Stroke, 1-Cylinder, Air Cooled इंजन के साथ आने वाले इस पेट्रोल स्कूटर का डिमांड मार्किट में बहुत है और इसके पीछे है Suzuki Access 125 5 smart features. जिसकी वजह से लोग इस नई स्टाइल स्कूटर को पसंद करते है.

Suzuki Access 125

Suzuki Access 125

124 cc इंजन के साथ आने वाले Suzuki Access 125 Scooter का Price एक्स शोरूम ₹ 95 777 है. इसमें इलेक्ट्रिक और किक स्टार्ट मिलता है और 5 लीटर का फ्यूल टैंक मिलता है. जबकि इंडिया में Electric Scooters का डिमांड बढ़ रहा है लेकिन फिर भी सुजुकी ने पेट्रोल स्कूटर नए अवतार लांच किया गया है.

Suzuki Access 125 5 smart features की वजह से इस स्कूटर का डिमांड मार्किट में बहुत ज्यादा है. यहाँ पर टेबल में इसका स्पेसिफिकेशन्स दिया है और फिर यहाँ पर फिर स्मार्ट फीचर्स की जानकारी दिया है.

Engine Type4- Stroke, 1-Cylinder, Air Cooled
Fuel Tank Capacity5 L
HeadlightLED
Starter SystemKick and Electric

Suzuki Access 125 5 smart features

No.1 बाइक की वजह से सबसे ज्यादा पॉलूशन होता है, इससे निजात पाने के लिए सुजुकी ने E20 COMPLIANT दिया है. जिसमे E20 Fuel type मिलता है. जिसकी वजह से पोलुशन कम होता है. ये सबसे बड़ा कारण है जिसकी वजह से इस स्कूटर को ग्राहक खरीद सकता है.

No. 2 पहली बार ऐसा हो रहा है की एक स्कूटर में USB Socket दिया गया है. जिससे मोबाइल फ़ोन चार्ज कर सकते है, यह फीचर इंडिया में लांच किये गए बहुत कम स्कूटर में मिलता है. ऐसे में मोबाइल चार्जिंग का कोई टेंशन नहीं होगा.

USB Socket

No. 3 Suzuki Access 125 में One push लॉक सिस्टम मिलता है, जिसमे मैगनेट सिस्टम मिलता है और एक बार कम्पलीट बाइक इग्निशन सिस्टम को लॉक कर सकते है. जिसकी वजह से स्कूटर बहुत सिक्योर हो जाता है.

ONE PUSH CENTRAL LOCK SYSTEM

No. 4 21.8L का स्टोरेज मिलता है, जिसमे फुल फेस वाला हेलमेट आसानी से आ जाता है. इतना ज्यादा स्टोरेज बहुत कम स्कूटर में मिलता है और यह एक कारण है जिसकी वजह से इस स्कूटर को खरीद सकते है.

21.8L UNDER SEAT STORAGE

No. 5 LED हेडलैंप कई सारे स्कूटर में मिलता है, जिसमे Bajaj Chetak जो बाइक इसको टक्कर देने वाला है. लेकिन दोनों में फीचर और फ्यूल सिस्टम मिलता है.

Author

  • Anamika Singh

    मैं अनामिका सिंह, 24 वर्षीय, भारतीय जनसंचार संस्थान से जनसंचार और पत्रकारिता में स्नातक हूँ। मुझे बाइक चलाना और लिखना पसंद है। Biketimes.in पर, मैं नई बाइक लॉन्च और ई-बाइक्स के बारे में लिखती हूँ, अपनी रुचि और विशेषज्ञता के साथ पाठकों के लिए नवीनतम जानकारी लाती हूँ।

    View all posts

Leave a Comment