Yamaha Neo Launch Date India – ड्यूल LED हेडलाइट

यामाहा एक New Electric Scooter India में Launch करने वाला है. Yamaha Neo Launch Date India को लेकर कई सारे ऑफिसियल अपडेट आ चुके है. Yamaha Neo electric scooter कई सारे देशो में लांच हो गया और इंडिया में यह August 2024 में लांच किया जायेगा। इसका एक्सपेक्टेड प्राइस Rs.2.50 Lakh हो सकता है. Yamaha Neo लांच डेट और स्पेसिफिकेशन्स कंपनी ने शेयर किया है.

Yamaha Neo electric scooter डायरेक्ट बजाज चेतक को टक्कर देने के लिए लांच किया जा रहा है. यह स्कूटर एशिया और यूरोपियन मार्किट में लांच किया जा चूका है और कंपनी का दावा है इंडिया में भी इसको यूरोपियन स्टाइल में लांच किया जायेगा। यामाहा ऑफिसियल X अकाउंट पर इस नए इलेक्ट्रिक स्कूटर का वीडियो रिलीज़ किया गया है.

Yamaha Neo Electric Scooter

50.4v बैटरी के साथ आने वाले Yamaha Neo जो मैक्स पावर 2.06kw तक जा सकता है. इसका सबसे खाश बात है इसका माइलेज यामाहा Neo एक बार फुल चार्ज करने पर 140 किलोमीटर का माइलेज देता है.

ऐसे कई सारे specifications और फीचर्स दिए है और यामाहा Neo लुक सामने से तो बेहतरीन लगता है. यामाहा के इस नए इलेक्ट्रिक स्कूटर का ड्यूल हेडलाइट मिलता है.

यामाहा Neo top speed 105 km/Hr और कई सारा स्पेसिफिकेशन्स यहाँ टेबल पर दिया है.

Riding Range140 km/charge
Battery Capacity50.4v
Power2.06kw
Top Speed105 km/Hr
Motor TypePMSM

Yamaha Neo Electric Scooter Mileage

Yamaha Neo Electric Scooter Mileage

सबसे ज्यादा Mileage वाले Electric scooter के बारे में बताये तो 200 किलोमीटर से ज्यादा का माइलेज देते है. लेकिन इस बार यामाहा ने कुछ नया इंडिया में लांच करने का सोचा और Yamaha Neo Launch Date से पहले इसके माइलेज की जानकारी साझा कर दिया है.

Yamaha Neo mileage 140 किलोमीटर है जो की एक बार चार्ज करने देता है, यामाहा के इस नए इलेक्ट्रिक स्कूटर के बैटरी चार्ज करने में 4-5 घंटे का टाइम लगता है.

Yamaha Neo Launch Date India

Yamaha Neo Launch

Yamaha Neo Launch Date को लेकर कई सारे खबरे है और यह इलेक्ट्रिक स्कूटर कई सारे देशो में लांच हो गया है. इंडिया में इसको लांच को लेकर कई सारे डेट एक्सपर्ट ने suggests किये है. लेकिन बाइकदेखो जैसे पोर्टल से बात करने पर Biketimes ने पता लगाया। जिससे आईडिया मिल गया और पता चल गया की अगस्त 2024 में इंडिया में लांच किया जायेगा.

Author

  • Anamika Singh

    मैं अनामिका सिंह, 24 वर्षीय, भारतीय जनसंचार संस्थान से जनसंचार और पत्रकारिता में स्नातक हूँ। मुझे बाइक चलाना और लिखना पसंद है। Biketimes.in पर, मैं नई बाइक लॉन्च और ई-बाइक्स के बारे में लिखती हूँ, अपनी रुचि और विशेषज्ञता के साथ पाठकों के लिए नवीनतम जानकारी लाती हूँ।

    View all posts

Leave a Comment