ऑनलाइन घर बैठे ख़रीदे Bikes [डिलीवरी FREE]

Bike खरीदना है? तो अब घर बैठे Online Bike order कर सकते है. Flipkart इंडिया का दूसरा सबसे बड़ा Online ecommerce प्लेटफार्म है, जहाँ से फैशन, इलेक्ट्रॉनिक्स, घर के सामान के साथ Flipkart से Bike online order कर सकते है? यहाँ पर Hero और Bajaj की बाइक्स को घर बैठे ऑनलाइन आर्डर कर सकते है.

फ्लिपकार्ट से बाइक ऑनलाइन आर्डर कर सकते है, जिसमे डायरेक्ट ऑनलाइन पेमेंट और EMI का ऑप्शन मिलता है. जैसे हीरो की पॉपुलर बाइक Hero Super Splendor Xtec बाइक को केवल 7026/month रुपये EMI प्लान के साथ खरीद सकते है. ऐसे कई सारे बाइक्स और स्कूटर अवेलेबल है.

कौन सी बाइक ऑनलाइन खरीद सकते है?

कौन सी बाइक ऑनलाइन खरीद सकते है

कई सारे ब्रांड के बाइक्स जैसे Hero, BAJAJ, VIDA इत्यदि के बाइक फ्लिपकार्ट से ऑनलाइन ख़रीदे जा सकते है. फ्लिपकार्ट ने इंडिया के लगभग सभी बड़े ब्रांड्स के साथ पार्टर्नशिप किया है ऑनलाइन बाइक बेचने के लिए और डेली देश में कई सारे लोग फ्लिपकार्ट से ऑनलाइन बाइक और स्कूटर खरीदते है. यहाँ पर ऑनलाइन बिकने वाले कुछ बाइक्स के नाम दिए है.

ये ऊपर कुछ टॉप सेल्लिंग बाइक्स के लिस्ट दिए है, जिसको फ्लिपकार्ट से सबसे ज्यादा बेचा जाता है. ऐसे कई सारे ब्रांड के बाइक अच्छे डिस्काउंट के साथ ऑनलाइन मिल जाते है.

ऑनलाइन बाइक कैसे ख़रीदे?

फ्लिपकार्ट देश के सबसे बड़े ऑनलाइन Ecommerce पोर्टल में से एक है. ऐसे में बहुत सारे लोगो के फ़ोन में फ्लिपकार्ट App इनस्टॉल होगा और कई सारे लोगो ने कभी ना कभी ऑनलाइन फ्लिपकार्ट से आर्डर तो किया होगा। ऑनलाइन बाइक खरीदने का प्रोसेस बिलकुल एक आम ऑनलाइन प्रोडक्ट खरीदने जैसा है. फ्लिपकार्ट पर जाकर कोई भी कस्टमर बाइक खरीद सकता है.

Flipkart se Online Bike Order kare

स्टेप 1. फ्लिपकार्ट वेबसाइट या App पर जाए.

स्टेप 2. मोबाइल नंबर से फ्लिपकार्ट पर अकाउंट बनाये।

स्टेप 3. जो भी बाइक खरीदना है उसको फ्लिपकार्ट पर सर्च करे जैसे BAJAJ Dominar, BAJAJ Platina 110 या कोई और

स्टेप 4. यहाँ पर Buy Now बटन पर क्लिक करे.

स्टेप 5. यहाँ पर पेमेंट मोड सेलेक्ट करे और पेमेंट done करे.

स्टेप 6. अब आर्डर डिलीवर होने का वेट करे.

ऑनलाइन बाइक खरीदने के फायदे

ऑनलाइन बाइक खरीदने के बहुत सारे फायदे है, जिसमे सबसे बड़ा फायदा है की जब डीलर के पास जाकर बाइक खरीदने जाते है. तो इसके लिए कई बार होता है की बाइक तुरंत अवेलेबल नहीं होता है. ऐसे में जब फ्लिपकार्ट से ऑनलाइन बाइक आर्डर करते है, तो तुरंत कुछ ही दिनों बाइक घर पर डिलीवर हो जाता है. ऐसे ही बहुत सारे फायदे ऑनलाइन बाइक खरीदने के.

  • ऑनलाइन बाइक खरीदने पर 5-6 दिन में New Bike घर में डिलीवर हो जाता है.
  • ऑनलाइन फ्लिपकार्ट से Hero, bajaj जैसे बड़े ब्रांड के बाइक को No Cost EMI पर ख़रीद सकते है. देश के सभी बड़े बैंक्स EMI ऑफर देते है ऑनलाइन बाइक या स्कूटर खरीदने पर.
  • HSBC, HDFC, IDFC जैसे सभी बड़े बैंक्स ऑफर करते है डिस्काउंट देते है, जैसे OneCard क्रेडिट कार्ड पर ₹5000 फ्लैट डिस्काउंट मिलता है ऑनलाइन बाइक खरीदने पर.
  • ऑफलाइन की तरह ऑनलाइन भी किसी भी बाइक पर 5 साल की वारंटी मिलता है. ऐसे में कस्टमर को प्रॉपर बिल के साथ डिटेल मिलता है डीलर की तरफ से.

Flipkart से ऑनलाइन बाइक आर्डर करने का प्रोसेस बिलकुल आसान है और यहाँ से हीरो, बजाज और दूसरे बड़े ब्रांड्स के बाइक्स और स्कूटर्स को ऑनलाइन मोबाइल से खरीद सकते है. चुकी अब ऑनलाइन शॉपिंग का डिमांड बढ़ रहा है, ऐसे में फ्लिपकार्ट भी अपने कस्टमर को ये ऑफर दे रहा है. यहाँ पर देश के सभी बड़े बैंक्स नए बाइक पर डिस्काउंट देते है.

इन्हे भी देखे,

रोड पर धुआँ-धुआँ करने Ducati Hypermotard 698 Launch

ये है Cheapest Bikes in India 2024 जिनका Price सबसे कम

Author

  • Anamika Singh

    मैं अनामिका सिंह, 24 वर्षीय, भारतीय जनसंचार संस्थान से जनसंचार और पत्रकारिता में स्नातक हूँ। मुझे बाइक चलाना और लिखना पसंद है। Biketimes.in पर, मैं नई बाइक लॉन्च और ई-बाइक्स के बारे में लिखती हूँ, अपनी रुचि और विशेषज्ञता के साथ पाठकों के लिए नवीनतम जानकारी लाती हूँ।

    View all posts

Leave a Comment