Bajaj Discover 100T लम्बे माइलेज वाला बाइक

बाइक खरीदने जा रहे है, तो इसके लिए सबसे ज़रूरी फीचर्स में से एक होता है Bike Mileage और Bajaj bikes हमेशा लॉन्ग माइलेज के लिए जाने जाते है. Biketimes टीम ने रिसर्च किया और पाया Bajaj Discover 100T Bike mileage बहुत ज्यादा है. मार्किट में अवेलेबल दूसरे बाइक्स की मुकाबले और Bajaj Discover 100T Bike अपने शानदार फीचर्स के लिए जाना जाता है.

Bajaj Discover 100T अब एक नए अवतार में Long mileage के साथ इंडिया में लांच होने वाला है. जिसमे 125cc इंजन, एलाय व्हील और LED Headlight जैसा कई सारे लेटेस्ट स्पेसिफिकेशन्स होंगे। Bajaj Discover 100T bike new design लोगो को काफी पसंद आने वाला है.

Bajaj Discover 100T

Bajaj Discover 100T Mileage

एक High performance bike खरीदते है, तो इसके लिए mileage नहीं देखते है. लेकिन Discover एक हाई परफॉरमेंस बाइक है लेकिन यह Mileage भी अच्छा देता है. Bajaj Discover 100T 2024 Mileage है 87 kmpl, जो की एक बड़े कंपनी के बाइक और जिसमे फ़ास्ट pickup मिलता है.

इन्हे भी पढ़े,

Bajaj Freedom 125 और Hero Splendor + XTEC: कौन सी है बेहतर?

Bajaj CNG Bike Top Speed कितना है?

Bajaj Discover 100T Features

125 cc इंजन के साथ आने वाले Bajaj Discover 100T के फीचर्स कई सारे है. जिसमे 10.2 bhp @ 9000 RPM पावर जेनेरेट करता है और 87 km/l का माइलेज मिलता है. जिसमे कई सारे ऐसे स्पेसिफिकेशन्स के बारे में कंपनी ने जानकारी शेयर नहीं किया है.

बाइक में ABS जैसे कई सारे नए फीचर मिलने वाले है, वैसे भी Bajaj CNG बाइक अभी लांच किया गया है.

FeatureDetails
ModelBajaj Discover 100T
HeadlightSmooth Writing LED Headlight
SpeedometerYes
USB Charging SupportYes
Engine TypeFour Stroke
Engine Capacity125 cc
Max Power10.2 bhp @ 9000 RPM
Max Torque6500 RPM
Mileage87 km/l

Bajaj Discover 100T Bike Price

कंपनी ने अभी तक बाइक का फाइनल Price तय नहीं किया है. लेकिन बाइक के फीचर्स को देखते हुए, कंपनी के CEO ने अपडेट दिया है. बाइक का Price लांच के समय पूरी जानकारी साझा किया जायेगा.

लेकिन एक्सपर्ट ने और बाइक एक्सपो में मिली जानकारी के हिसाब से Bajaj Discover 100T Bike Price एक्स शोरूम 80,000 रुपये है.

Bajaj Discover 100T Launch Date

2024 में लांच होने वाला है ये बाइक, जिसके बारे में कोई ऑफिसियल अपडेट नहीं आया है. Bajaj Discover 100T Bike launch होने वाला है और इस पुराने बाइक के नए अवतार के लिए सभी का इंतज़ार है.

ऐसा माना जा रहा है साल के अंत में Bajaj Discover 100T Launch Date कन्फर्म होगा और कई सारे एक्सपर्ट ने कन्फर्म किया है.

Bajaj Discover 100T का एक्स शोरूम प्राइस क्या होगा?

एक्सपर्ट्स के अनुसार, Bajaj Discover 100T का एक्स शोरूम प्राइस लगभग 80,000 रुपये होगा। हालांकि, कंपनी ने अभी तक फाइनल प्राइस की घोषणा नहीं की है

Bajaj Discover 100T की लॉन्च डेट क्या है?

Bajaj Discover 100T 2024 में लॉन्च होने वाली है। हालांकि, अभी तक कोई ऑफिसियल अपडेट नहीं आया है। ऐसा माना जा रहा है कि साल के अंत में लॉन्च डेट कन्फर्म हो

क्या Bajaj Discover 100T एक हाई परफॉर्मेंस बाइक है?

हां, Bajaj Discover 100T एक हाई परफॉर्मेंस बाइक है और साथ ही इसका माइलेज भी बहुत अच्छा है।

Author

  • Anamika Singh

    मैं अनामिका सिंह, 24 वर्षीय, भारतीय जनसंचार संस्थान से जनसंचार और पत्रकारिता में स्नातक हूँ। मुझे बाइक चलाना और लिखना पसंद है। Biketimes.in पर, मैं नई बाइक लॉन्च और ई-बाइक्स के बारे में लिखती हूँ, अपनी रुचि और विशेषज्ञता के साथ पाठकों के लिए नवीनतम जानकारी लाती हूँ।

    View all posts

Leave a Comment