80km माइलेज के साथ मिल जाती है Bajaj Platina 2024 बाइक, बेस्ट फीचर्स में सबसे कम कीमत

Bajaj Platina 2024 Bike: टू व्हीलर सेगमेंट के साथ में बजाज की नई बाइक खरीदने वाले ग्राहकों के लिए आज हम सबसे बेहतरीन और शानदार फीचर्स वाली प्लैटिना 2024 बाइक के बारे में जानकारी लेकर आ गए हैं, जो 80 किलोमीटर के माइलेज के साथ में सबसे बेहतरीन है। बजाज की यह बाइक शानदार फीचर्स और बेहतरीन इंजन के साथ में देखने को मिल जाती है। अगर आप भी अपने लिए वर्ष 2024 में बजाज की कोई नई बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको एक बार इस बाइक के बारे में जरूर जानना चाहिए।

Bajaj Platina 2024 Bike Features

बजाज की इस बाइक के फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने अपनी इस बाइक के फीचर्स को बेहतर बनाने के लिए इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ में एलईडी लाइटिंग का इस्तेमाल किया है। इसी के साथ में बजाज की यह बाइक आपको सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर, ट्रिपमीटर, गियर पोजीशन इंडिकेटर, स्टैंड अलार्म, आरामदायक सीट, फ्लैट पिलीयन फुटरेस्ट और ट्यूबलेस टायर जैसे फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

बजाज की यह बाइक लुक के मामले में भी सबसे खास है। बजाज ने अपनी बाइक को अलग-अलग कलर वेरिएंट के साथ में पेश किया है। बजाज की यह बाइक अपने-अपने काफी खास है। इसमें एलइडी लाइटिंग का इस्तेमाल काफी खास तरीके से किया गया है।

Bajaj Platina 2024 Bike Mileage

बजाज की इस बाइक के माइलेज की बात करें तो माइलेज में भी यह बाइक सबसे बेहतर है। बजाज की यह बाइक 80 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देने की क्षमता रखती है। वहीं अगर हम इंजन पावर की बात करें तो बजाज की इस बाइक में 115.45 सीसी का सिंगल सिलेंडर वाला इंजन देखने को मिलता है जो की 7,000RPM पर 8.48BHP की पावर और 5,000RPM पर 9.81NM की मैक्सिमम टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इसी के साथ में बजाज की यह बाइक कर स्पीड गियर बॉक्स के साथ में भी देखने को मिल रही है।

Bajaj Platina 2024 Bike Price

बजाज की इस बाइक की कीमत की बात की जाए तो कीमत के मामले में भी यह बाइक सबसे बेस्ट है। अगर आप भी सस्ते में कोई नई बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो आप बजाज प्लैटिना 2024 बाइक की तरफ जा सकते हैं। बजाज की यह बाइक भारतीय मार्केट में भी ₹71,000 की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत के साथ में मिल रही है। इसी साथ में बजाज की इस बाइक के टॉप वैरियंट की कीमत ₹80,000 तक बताई जा रही है।

Also Read :

लांच होने को तैयार है Honda का नया 7G स्कूटर, बजट रेंज में इस दिन लेगा एंट्री

Best 125CC Bike In India: ये है 125cc इंजन के साथ में मिलने वाली भारत की सबसे बेहतरीन बाइक

Author

Leave a Comment