200km रेंज के साथ आ रही है Ola Adventure इलेक्ट्रिक बाइक, बेस्ट फीचर्स के साथ होगी सबसे खास

Ola Adventure Electric Bike Lauch Date: शानदार फीचर्स और बेहतरीन रेंज क्षमता के साथ में ओला कंपनी अपनी सबसे बेहतरीन और शानदार फीचर्स वाली नई इलेक्ट्रिक बाइक मार्केट में लाने की तैयारी कर रही है। हाल ही में ओला कंपनी ने अपने सबसे बेहतर और सबसे शानदार रोडस्टर बाइक मार्केट में लॉन्च की थी। अगर आप भी बोला कि कोई नई इलेक्ट्रिक बाइक का इंतजार कर रहे हैं तो आपको एक बार इस एडवेंचर बाइक के बारे में जरूर जानना चाहिए। बताया जा रहा है कि ओला की यह अपकमिंग बाइक शानदार फीचर्स में बेहतर रेंज में देखने को मिलेगी।

Ola Adventure Electric Bike Features

ओला कि इसमें इलेक्ट्रिक बाइक के फीचर्स की बात करें तो बताया जा रहा है कि ओला कंपनी अपनी इस नई बाइक के अंदर डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सिस्टम , मोबाइल कनेक्टिविटी सिस्टम, नेवीगेशन, फ्रंट और रियर डिस्क ब्रेक के साथ में USD front forks Monoshock जैसे कई प्रकार के शानदार फीचर्स का इस्तेमाल कर सकती है। ओला किला इलेक्ट्रिक बाइक एलॉय व्हील्स के साथ में भी देखने को मिल सकती है।

Ola Adventure Electric Bike Range

ओला कंपनी की तरफ से अभी तक इस बाइक की रेंज को लेकर जानकारी नहीं दी गई है। मीडिया रिपोर्ट्स में चल रहे चर्चा के अनुसार बताया जा रहा है कि ओला की यह अपकमिंग इलेक्ट्रिक बाइक भारतीय मार्केट में आने वाले सबसे बेहतर इलेक्ट्रिक बाइक होगी। इस इलेक्ट्रिक बाइक के अंदर हैवी लिथियम आयन बैटरी का इस्तेमाल किया जाएगा जो कि कम समय के अंदर चार्ज होकर 200 किलोमीटर तक चलने में सक्षम होगी। यह इलेक्ट्रिक बाइक 120 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड में देखने को मिल सकती है।

Ola Adventure Electric Bike Lauch Date

ओला की तरफ से अभी तक इस इलेक्ट्रिक बाइक की लॉन्च डेट को लेकर आधिकारिक रूप से जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन मीडिया रिपोर्ट में चल रही है चर्चा के अनुसार बताया जा रहा है कि ओला अपनी इलेक्ट्रिक बाइक को भारतीय मार्केट में अक्टूबर 2024 तक लांच कर सकता है। अक्टूबर के अंत में इस इलेक्ट्रिक बाइक की लांच होने की संभावना जताई जा रही है।

Ola Adventure Electric Bike Price

बताया जा रहा है कि ओला कंपनी अपने इस इलेक्ट्रिक बाइक को भारतीय मार्केट में ₹200000 तक के बजट के साथ में लॉन्च कर सकती है। ओला की यह इलेक्ट्रिक बाइक Yezdi Adventure, Royal Enfield Scram 411, Hero Xpulse 200 4V जैसी बाइक सेगमेंट को टक्कर देगी।

Also Read:

TVS Apache RTR 160 Vs Bajaj Pulsar N160: टीवीएस अपाचे आरटीआर और बजाज पल्सर में कौन है सबसे खास

TVS Apache 125 vs Yamaha Ray ZR 125 : रेंज और परफॉर्मेंस में कौन है बेस्ट?

Author

Leave a Comment