TVS की Camera Bike India में Launch

Camera Bike के बारे में कभी सुना है? शायद नहीं, हाल ही में TVS ने इंडिया की पहली Camera Bike launch किया है. TVS के इस नए बाइक का नाम है TVS Ronin और इसके Price, Mileage को लेकर कई सारे सवाल है. एक्स-शोरूम प्राइस ₹ 1.73 लाख में आने इस Bike में यह एक पावरफुल बाइक है जिसमे 225.9 CC डिस्प्लेसमेंट मिलता है. Single Cylinder, 4 Stroke, 4 Valve, SOH इंजन है जो 15.01 kW (20.4 PS) @ 7750 rpm जेनेरेट करता है. का इंजन मिलेगा और यह डायरेक्ट टक्कर देगा Bajaj Pulsar N250 जैसे बाइक्स को

कैमरा वाले फ़ोन के बारे में सुना होगा, लेकिन Camera वाले बाइक के बारे में कभी नहीं सुना होगा। देश की दिग्गज़ Automobile कंपनी TVS ने अपने कॉम्पिटिटर्स को टक्कर देने के लिए, New TVS Ronin Launch किया है.

TVS की Camera Bike का Price कितना है?

TVS की Camera Bike का Price कितना है

Company के ऑफिसियल वेबसाइट पर TVS Camera Bike का Price अपडेट दिया है. ऐसे में कस्टमर के लिए इंडिया के किसी भी डीलर के पास TVS Ronin Ex-showroom Price ₹ 1.73 लाख है.

लेकिन ऐसा माना जा रहा है की लॉन्चिंग से पहले इस कैमरा वाला बाइक का Price ₹1.49 लाख रुपये था. लेकिन लांच के बाद डिमांड को देखते हुए कंपनी ने बाइक का प्राइस बढ़ा दिया है. इसलिए Bikedekho पोर्टल पर इसका Price ₹1.49 – 1.73 Lakhs बताया गया है.

Hindustantimes के Auto पोर्टल पर इसका प्राइस ₹ 1.73 लाख है और इसके ऑफिसियल वेबसाइट पर भी इतना ही Price शो कर रहा है. ऐसे में ये तो कन्फर्म हो गया है TVS Ronin का एक्स शोरूम प्राइस ₹ 1.73 लाख है.

TVS की Camera Bike India में Launch Date कब है?

TVS Ronin पहली बार July 6, 2022 में लांच किया गया था और फिर 2024 में इसका लेटेस्ट मॉडल लांच किया गया है. बाइक में इस बार बहुत सारे फीचर्स ऐड किये गए है. सबसे खाश इसका कैमरा फीचर है और इसी वजह से इसका प्राइस एक्स-शोरूम ₹ 1.73 लाख हो गया है.

इसके बारे में ऑफिसियल वेबसाइट पर भी कन्फर्म किया गया है.

TVS Ronin स्पेसिफिकेशन्स Mileage कितना होगा?

यह एक पावरफुल बाइक है जिसमे 225.9 CC डिस्प्लेसमेंट मिलता है. Single Cylinder, 4 Stroke, 4 Valve, SOH इंजन है जो 15.01 kW (20.4 PS) @ 7750 rpm जेनेरेट करता है.

अगर TVS Ronin Mileage की बात करे तो 42.95 किलोमीटर का माइलेज देगा, तो ऐसे परफॉरमेंस बाइक में इतना ही माइलेज मिलता है.

इस बाइक का परफॉरमेंस कैसा है, इसका एक झलक इस वीडियो में देखने को मिल जायेगा.

इस तरह के बाइक लोग ऑफ रोअडिंग के लिए खरीदते है और ऐसे में स्पीड से ज्यादा परफॉरमेंस जरुरी है. TVS Ronin Bike का टॉप स्पीड 120 km/h है. जिसको कई सारे राइडर्स ने टेस्ट किया है.

MODEL NAMETVS RONIN
PRICE (EX-SHOWROOM)₹1.73 Lakhs
ENGINE225.9 cc
MILEAGE43 kmpl
FUEL TYPEPetrol
TRANSMISSIONManual

Full Specifications

TVS Ronin की कीमत क्या है?

TVS Ronin की एक्स-शोरूम कीमत ₹1.73 लाख है।

TVS Ronin का इंजन क्या है?

TVS Ronin में 225.9 सीसी का सिंगल सिलिंडर, 4 स्ट्रोक, 4 वाल्व, SOHC इंजन है जो 15.01 किलोवाट (20.4 पीएस) @ 7750 आरपीएम पावर जेनरेट करता है।

TVS Ronin का माइलेज कितना है?

TVS Ronin का माइलेज लगभग 42.95 किलोमीटर प्रति लीटर है।

TVS Ronin का परफॉरमेंस कैसा है?

TVS Ronin एक पावरफुल बाइक है जिसमें 225.9 सीसी का इंजन है और यह 43 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देता है। इसकी टॉप स्पीड 120 किलोमीटर प्रति घंटा है और इसे ऑफ-रोडिंग के लिए खरीदा जाता है.

इन्हे भी देखे,

बजाज की नई CNG बाइक का माइलेज क्या होगा?

Hero Splendor Plus XTEC Features in Hindi

350cc Bike ख़रीदे केवल ₹6825

Author

  • Anamika Singh

    मैं अनामिका सिंह, 24 वर्षीय, भारतीय जनसंचार संस्थान से जनसंचार और पत्रकारिता में स्नातक हूँ। मुझे बाइक चलाना और लिखना पसंद है। Biketimes.in पर, मैं नई बाइक लॉन्च और ई-बाइक्स के बारे में लिखती हूँ, अपनी रुचि और विशेषज्ञता के साथ पाठकों के लिए नवीनतम जानकारी लाती हूँ।

    View all posts

Leave a Comment