TVS Star City: सिर्फ 15 हजार में मिल रहा है TVS की दमदार माइलेज वाली बाइक

TVS Star City आज हम बात करने वाले हैं टीवीएस कंपनी की बाइक की जिसकी माइलेज बहुत ही दमदार और बेहतरीन परफॉर्मेंस देने वाली बाइक है। यह बाइक कूल लुक और धांसू डिजाइन के साथ आती है। आपको बता दे की अगर आप भी कोई पावरफुल बाइक खोज रहे हैं।

हम आपके लिए बेहद सस्ता और बेहतरीन बाइक तो आपको बता दे की मेरा एक सेकंड एंड बाइक रहने वाली है। हम बात कर रहे हैं। TVS Star City की तो लिए आपको बताते हैं इस बाइक की धांसू परफॉर्मेंस और इसकी डिजाइन और माइलेज के बारे में तो आप इस आर्टिकल को पूरा लास्ट तक जरूर पढ़ें जिससे आपको खरीदने में इसे आसानी हो।

TVS Star City की धांसू डिजाइन

बात करें इस TVS Star City की डिजाइन की तो यह बाइक आपको देखने में सामने से बहुत ही ज्यादा आकर्षक लगता है। टीवीएस स्टार सिटी की बाइक में आपको एक क्रोम-फिनिश हेडलैंप, और टेल लैंप के साथ साथ एक स्टाइलिश टैंक आपको देखने को मिलता है। इस बेहतरीन बाइक में आपको बहुत ही आरामदायक सेट और एक हेंडलबार भी दिया गया है। जिसके वजह से आप कितना हो लंबी दूरी उनको तय कर सकते हैं।

TVS Star City

TVS Star City की बेहतरीन माइलेज

बात करें इस TVS Star City की बाइक की माइलेज की तो इस बाइक में आपको बहुत ही पावरफुल में आपको मिलता है पॉवरफुल 109.7cc, का सिंगल-सिलेंडर इंजन देखने को मिलता है। और यह इंजन 8.25 bhp की पावर और 8.4 Nm का टॉर्क को जनरेट करता है और आपको इस बाइक में 5 स्पीड गियरबॉक्स भी देखने को मिलता है।

जो इसे बहुत ही पवार फुल बाइक दिखाता है। जिसके कारण आप ज्यादा से ज्यादा लंबी दूरी को आसानी से तय कर सकते हैं। इस बाइक का माइलेज 1 लीटर में लगभग 50 किलोमीटर की दूरी को तय करता है। जिसके वजह से या भाई आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन बनता है।

FeatureDetails
Engine Capacity110 cc
Mileage – ARAI67 km/l
Transmission4-speed manual
Kerb Weight115 kg
Fuel Tank Capacity16 liters
Seat Height785 mm

TVS Star City की कीमत

बात करें इस TVS Star City की बाइक की कीमत की तो भारतीय मार्केट में इस बाइक की कीमत लगभग 70000 के आसपास है। अगर आपके पास इससे कम पैसे भी हैं तो इस बाइक को आप आसानी से खरीद सकते हैं आप सोच रहे होंगे कि वह कैसे तो हम आपको बताते हैं कि यह टीवीएस की बाइक आपको 15000 से ₹20000 की रुपए में आपको या बाइक OLX पर आसानी से मिल रही है। यह बाइक 2011 मॉडल की आने वाली है। अगर आप इसे लेना चाहते हैं तो आप अपने फोन में ओएलएक्स पर इसे चेक कर सकते हैं।

निष्कर्ष

तो आज की इस आर्टिकल में हमने जाना TVS Star City के बारे में तो अगर आपको इस आर्टिकल से कुछ भी फायदा मिला हो तो हमे कमेंट में जरूर से बताएं और इसी तरह के Automobile से जुड़ी जानकारी के लिए Biketimes.in को फॉलो जरूर करें।

इन्हे भी देखे,

Author

  • Raja Chaudhary

    मैं राज चौधरी, 20 वर्षीय, मुझे बाइक चलाना और लिखना पसंद है। Biketimes.in पर, मैं नई बाइक लॉन्च और ई-बाइक्स के बारे में लिखता हूँ, अपनी रुचि और विशेषज्ञता के साथ पाठकों के लिए नवीनतम जानकारी लाता हूँ।

    View all posts

Leave a Comment