₹5000 का शानदार डिस्काउंट और 164km रेंज के साथ मिल रही Kinetic E Luna, जानें कीमत और फीचर्स

Kinetic E Luna Electric Scooter: Kinetic E Luna का नाम सुनते ही कई लोगों को पुराने दिनों की याद आ जाती है। अब इस पुराने और पॉपुलर मोपेड का इलेक्ट्रिक वर्जन Kinetic E Luna के रूप में आ चुका है, जो अब बाजार में धमाल मचा रहा है। इस समय आपको Kinetic E Luna पर ₹5000 का बेहतरीन डिस्काउंट मिल रहा है। आइए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक मोपेड की खासियतें और क्या-क्या ऑफर मिल रहे हैं।

आज इस आर्टिकल में हम आपको Kinetic E Luna Electric Scooter के बारे में सभी जानकरी देंगे जैसे की इसकी डिजाइन और फीचर्स, पावरट्रेन और इसकी कीमत कितना है और भी बहुत कुछ, इसलिए इस ब्लॉग को शुरू से अंत तक पढ़ें।

Read Also: धांसू फीचर्स में के साथ आई Honda PCX 125 स्कूटर, जानें इस स्कूटर की कीमत?

Kinetic E Luna की शानदार मोटर और बैटरी

Kinetic E Luna में 1.2kW की पावरफुल इलेक्ट्रिक मोटर दी गई है, जिस पर कंपनी 3 साल की वारंटी देती है। इस मोटर की मदद से, स्कूटर की टॉप स्पीड 50 किमी प्रति घंटा तक जाती है। इसके साथ ही, इसमें 2kWh की लिथियम आयन बैटरी लगी है, जो फुल चार्ज होने में केवल 4 घंटे का समय लेती है। पूरी तरह चार्ज करने पर यह बैटरी 164 किलोमीटर की रेंज देती है, जो शहर के छोटे-मोटे ट्रिप के लिए काफी है।

Kinetic E Luna
SpecificationDetails
Range90 km/charge
Motor Power1.2 kW
Motor TypeBLDC
Charging Time3 hours
Front BrakeDrum
Rear BrakeDrum
Body TypeMoped Bikes
Braking TypeCombi Brake System
SpeedometerDigital
OdometerDigital

Kinetic E Luna की बेहतरीन फीचर्स

Kinetic E Luna में आपको कई शानदार फीचर्स मिलते हैं। इसमें एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल है जो बैटरी लेवल, स्पीड और अन्य जानकारी दिखाता है। इसके अलावा, इसमें मोबाइल कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, और एलईडी लाइटिंग जैसी सुविधाएँ भी दी गई हैं।

स्कूटर में फ्रंट में टेलीस्कोपिक सस्पेंशन और रियर में हाइड्रोलिक सस्पेंशन दिया गया है, साथ ही एलॉय व्हील और ट्यूबलेस टायर भी मिलते हैं। ब्रेकिंग के लिए, फ्रंट और रियर दोनों में ड्रम ब्रेक्स लगे हैं। इसके अतिरिक्त, इसमें 4 रीडिंग मोड और डिटैचेबल सीट जैसी फीचर्स भी शामिल हैं।

Kinetic E Luna की कीमत

Kinetic E Luna की कीमत ₹70,000 से भी कम है। इसके दो वेरिएंट्स लॉन्च किए गए हैं, और हम यहां बेस वेरिएंट की बात कर रहे हैं। बेस वेरिएंट की कीमत ₹69,000 है। यह कीमत उसके फीचर्स और परफॉर्मेंस को देखते हुए काफी किफायती है।

इस समय Kinetic E Luna एक शानदार ऑप्शन है अगर आप एक अच्छी रेंज और बेहतरीन फीचर्स वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर तलाश रहे हैं। इसके ऊपर ₹5000 का डिस्काउंट भी मिल रहा है, जिससे यह और भी कमाल का डील बन जाता है।

निष्कर्ष

तो आज की इस आर्टिकल में हमने जाना Kinetic E Luna Electric Scooter के बारे में तो अगर आपको इस आर्टिकल से कुछ भी फायदा मिला हो तो हमे कमेंट में जरूर से बताएं और इसी तरह के Automobile से जुड़ी जानकारी के लिए Biketimes.in को फॉलो जरूर करें।

इन्हे भी देखे,

140KM/H Speed और 56KM/L माइलेज के साथ मचा रह है धूम ये Yamaha FZ X, जानें On-Road कीमत और किस्त?

Hero upcoming bike 2024: जानें कौनसी बाइक करेगी आपके राइडिंग अनुभव को शानदार!

Royal Enfield Classic 350 New Model: दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च होगी न्यू रॉयल एनफील्ड 350, कीमत होगी सिर्फ इतनी

Author

  • Raja Chaudhary

    मैं राज चौधरी, 20 वर्षीय, मुझे बाइक चलाना और लिखना पसंद है। Biketimes.in पर, मैं नई बाइक लॉन्च और ई-बाइक्स के बारे में लिखता हूँ, अपनी रुचि और विशेषज्ञता के साथ पाठकों के लिए नवीनतम जानकारी लाता हूँ।

    View all posts

Leave a Comment