अब New Bajaj Freedom CNG से पाएं ज्यादा बचत: नए और अधिक किफायती वेरिएंट के साथ आपका बजट रहेगा सुरक्षित!

New Bajaj Freedom 125 :नमस्ते दोस्तो, आज हम आपके लिए लेकर आए हैं, बहुत बड़ी खुस खबरी, अगर आप new bajaj freedom खरीदने की सोच रहे हैं, लेकिन बजट ना होने के कारण खरीद नहीं कर पा रहे हैं, तो अब खरीदारी क्यों जल्दी होगी, उन्होंने बजाज फ्रीडम का नया affordable वेरिएंट लॉन्च किया है। होने जा रहा है, तो चलिए जानते हैं, क्या खास होगा नए वैरिएंट में, तो सभी विवरणों में जानते हैं आज के इस ब्लॉग के माध्यम से।

New Bajaj Freedom CNG

New Bajaj Freedom: New Variant

बजाज फ्रीडम सीएनजी बाइक हाल ही में देश में बिक्री के लिए उपलब्ध हुई है। इसका उद्देश्य अपनी कम लागत वाली सवारी के कारण कम्यूटर स्पेस को फिर से परिभाषित करना है। हालाँकि, बजाज एक अधिक किफायती संस्करण पर काम कर रहा है, जिसे एक नई टेस्ट बाइक के रूप में देखा गया है।

New Bajaj Freedom:What’s New

New Bajaj Freedom CNG

Equippment के मामले में, New Bajaj Freedom में एक बुनियादी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर होना चाहिए और कोई ब्लूटूथ कनेक्टिविटी नहीं होनी चाहिए। बाइक में दोनों सिरों पर ड्रम ब्रेक हैं और यहां तक ​​कि टायर भी मौजूदा बाइक के टायरों से अलग दिखते हैं। अन्य दिखने वाले बदलावों में विस्तारित टायर हगर शामिल है जो बारिश के पानी को पीछे के पहिये से ऊपर आने से रोकने में अधिक प्रभावी होना चाहिए।

बाइक के बारे में बाकी सब कुछ, चाहे वह फ्रेम हो, CNG टैंक हो या इंजन, सब एक जैसा होना चाहिए। बजाज फ्रीडम में 125cc, सिंगल-सिलेंडर इंजन है जो 8,000rpm पर 9.3bhp और 6,000rpm पर 9.7Nm बनाता है। इसे पांच-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

कुछ महीनों में ज़्यादा Affordable बजाज फ्रीडम CNG बाइक लॉन्च होने वाली है। कीमत की बात करें तो इसकी कीमत बेस फ्रीडम से कुछ हज़ार रुपये कम होगी, जिसकी एक्स-शोरूम कीमत 94.995 रुपये है।

अगर अभी भी बजाज फ्रीडम 125 सीएनजी को खरीद ना चाहिए लेकिन बजट के कारण नहीं खरीद पा रहे थे तो अब ये नया वेरिएंट बजट के अनुकूल है। लॉन्च होते वह आप इस बाइक को चेक कर सकते हैं।

इन्हे भी देखे,

140KM/H Speed और 56KM/L माइलेज के साथ मचा रह है धूम ये Yamaha FZ X, जानें On-Road कीमत और किस्त?

Hero upcoming bike 2024: जानें कौनसी बाइक करेगी आपके राइडिंग अनुभव को शानदार!

Royal Enfield Classic 350 New Model: दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च होगी न्यू रॉयल एनफील्ड 350, कीमत होगी सिर्फ इतनी

Author

Leave a Comment