15 अगस्त को लॉन्च होगी OLA Roadster Electric Bike, सिंगल चार्ज में देगी 140km की रेंज

OLA Roadster Electric Bike: OLA कंपनी ने लंबे इंतजार के बाद अपनी पहली इलेक्ट्रिक बाइक, OLA Roadster Electric Bike लॉन्च करने की तैयारी कर ली है। हाल ही में कंपनी के CEO भाविश अग्रवाल ने इसका एक टीजर शेयर किया है, जिसमें इस बाइक की झलक देखने को मिली है। यह बाइक 15 अगस्त को तीन वेरिएंट में लॉन्च की जाएगी।

आज इस आर्टिकल में हम आपको OLA Roadster Electric Bike के बारे में सभी जानकरी देंगे जैसे की इसकी डिजाइन और फीचर्स, पावरट्रेन और इसकी कीमत कितना है और भी बहुत कुछ, इसलिए इस ब्लॉग को शुरू से अंत तक पढ़ें।

Read Also: धांसू फीचर्स में के साथ आई Honda PCX 125 स्कूटर, जानें इस स्कूटर की कीमत?

OLA Roadster Electric Bike Teaser 

OLA की पहली इलेक्ट्रिक बाइक OLA Roadster एक हब-माउंटेड मोटर के साथ तैयार की गई है। यह बाइक 125cc की क्षमता वाली बाइक और Revolt RV400 जैसी बाइक्स के समान परफॉर्मेंस देगी। खबरों के हिसाब से यह बाइक सिंगल चार्ज में करीब 200 किलोमीटर की रेंज देगी। OLA Roadster में कई शानदार फीचर्स दिए जाएंगे जो इसे एक बेहतरीन ऑप्शन बनाते हैं।

OLA Roadster Electric Bike के फीचर्स

OLA Roadster में कई शानदार फीचर्स दिए गए हैं। इसमें कनेक्टेड फीचर्स, मोबाइल ऐप से कंट्रोल, नेविगेशन सिस्टम, सस्पेंशन सिस्टम, डुअल डिस्क ब्रेक, मोनोशॉक रियर सस्पेंशन, LED लाइटिंग, रिवर्स मोड, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, पतली हेडलाइट डिज़ाइन और मजबूत बाइक स्टैंड शामिल हैं।

OLA Roadster Electric Bike

इसके अलावा OLA ने इस बाइक के लिए एक खास मोबाइल ऐप भी तैयार किया है। इस ऐप के जरिये आप बैटरी और अन्य जरूरी जानकारी आसानी से मॉनिटर कर सकते हैं।

OLA Roadster Electric Bike की कीमत

OLA Roadster के तीन वेरिएंट्स लॉन्च किए जाएंगे। बेस वेरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 1.40 लाख रुपये होगी, जबकि दूसरा वेरिएंट 1.70 लाख रुपये और टॉप वेरिएंट 1.80 लाख रुपये में आएगा।

यह बाइक रोज़ाना सफर करने वालों के लिए एक बेहतरीन ऑप्शन होगा, क्योंकि इसमें शानदार फीचर्स और किफायती कीमत का बेहतरीन कॉम्बिनेशन मिलेगा।

निष्कर्ष

तो आज की इस आर्टिकल में हमने जाना OLA Roadster Electric Bike के बारे में तो अगर आपको इस आर्टिकल से कुछ भी फायदा मिला हो तो हमे कमेंट में जरूर से बताएं और इसी तरह के Automobile से जुड़ी जानकारी के लिए Biketimes.in को फॉलो जरूर करें।

इन्हे भी देखे,

140KM/H Speed और 56KM/L माइलेज के साथ मचा रह है धूम ये Yamaha FZ X, जानें On-Road कीमत और किस्त?

Hero upcoming bike 2024: जानें कौनसी बाइक करेगी आपके राइडिंग अनुभव को शानदार!

Royal Enfield Classic 350 New Model: दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च होगी न्यू रॉयल एनफील्ड 350, कीमत होगी सिर्फ इतनी

Author

  • Raja Chaudhary

    मैं राज चौधरी, 20 वर्षीय, मुझे बाइक चलाना और लिखना पसंद है। Biketimes.in पर, मैं नई बाइक लॉन्च और ई-बाइक्स के बारे में लिखता हूँ, अपनी रुचि और विशेषज्ञता के साथ पाठकों के लिए नवीनतम जानकारी लाता हूँ।

    View all posts

Leave a Comment