Royal Enfield New Bikes: रॉयल एनफील्ड की ये 3 धांसू बाइक्स लॉन्च के लिए तैयार! जानें इन बाइक्स की कीमत

Royal Enfield New Bikes: जैसा की आप सभी जानते है रॉयल एनफील्ड की बाइक्स का क्रेज भारत में अब टॉप पर है। कंपनी अपने मौजूदा मॉडल्स को अपडेट करने के साथ-साथ नए मॉडल्स भी पेश कर रही है। अब कंपनी तीन नई बाइक्स लॉन्च करने जा रही है Royal Enfield Himalayan 650, Classic 350, और Classic 650 Twin आइए इन बाइक्स के बारे में जानते हैं –

Read Also: Bajaj Freedom 125 CNG: अब पेट्रोल भरवाने की टेंशन खत्म, जानें इस बाइक के फीचर्स और कीमत?

Royal Enfield New Bikes

Royal Enfield Classic 650 Twin

Royal Enfield Classic 650 Twin एक नई क्रूजर बाइक है जो जल्द ही लॉन्च होगी। इस बाइक का नाम 3 महीने पहले ट्रेडमार्क कराया गया था और इसकी टेस्टिंग भी चल रही है। यह बाइक चेन्नई में बनाई जा रही है और इसमें 650cc का पावरफुल इंजन होगा। इसे इस साल के अंत तक लॉन्च किया जा सकता है और इसकी कीमत लगभग 3 लाख रुपये से शुरू हो सकती है।

Royal Enfield Classic 350

Royal Enfield Classic 350 बाइक का नया वर्जन लॉन्च करने जा रही है। इस नए वर्जन में नए फीचर्स और डिजाइन देखने को मिलेंगे। इसमें अलग-अलग वेरिएंट्स होंगे जैसे ‘हेरिटेज’, ‘हेरिटेज प्रीमियम’, ‘सिग्नल्स’, ‘डार्क’ और ‘क्रोम’। बाइक में LED हेडलाइट, टेललाइट, क्रोम फिनिश और डिजिटल स्पीडोमीटर जैसे अपडेट्स मिलेंगे। इसके अलावा, USB-C चार्जर और आरामदायक सीट भी होगी।

SpecificationDetails
Engine Capacity349 cc
Mileage35 km per liter
Transmission5-speed manual
Kerb Weight195 kg
Fuel Tank Capacity13 liters
Seat Height805 mm

Royal Enfield Himalayan 650

रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450 की सफलता के बाद कंपनी अब Himalayan 650 लॉन्च कर रही है। यह एक एडवेंचर और रोड-रोडिंग बाइक होगी। इसमें 650cc का ट्विन-सिलिंडर इंजन होगा और इसमें एलसीडी स्पीडोमीटर, ब्लूटूथ, और गूगल मैप्स जैसे फीचर्स मिल सकते हैं। बाइक के फ्रंट में USD फोर्क सस्पेंशन भी होगा। इसकी कीमत लगभग 4.2 लाख रुपये से शुरू हो सकती है।

निष्कर्ष

तो आज की इस आर्टिकल में हमने जाना Royal Enfield New Bikes के बारे में तो अगर आपको इस आर्टिकल से कुछ भी फायदा मिला हो तो हमे कमेंट में जरूर से बताएं और इसी तरह के Automobile से जुड़ी जानकारी के लिए Biketimes.in को फॉलो जरूर करें।

इन्हे भी देखे,

140KM/H Speed और 56KM/L माइलेज के साथ मचा रह है धूम ये Yamaha FZ X, जानें On-Road कीमत और किस्त?

Hero upcoming bike 2024: जानें कौनसी बाइक करेगी आपके राइडिंग अनुभव को शानदार!

Royal Enfield Classic 350 New Model: दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च होगी न्यू रॉयल एनफील्ड 350, कीमत होगी सिर्फ इतनी

Author

  • Raja Chaudhary

    मैं राज चौधरी, 20 वर्षीय, मुझे बाइक चलाना और लिखना पसंद है। Biketimes.in पर, मैं नई बाइक लॉन्च और ई-बाइक्स के बारे में लिखता हूँ, अपनी रुचि और विशेषज्ञता के साथ पाठकों के लिए नवीनतम जानकारी लाता हूँ।

    View all posts

Leave a Comment