मात्र ₹11,000 रूपये में ले जाय अपने घर Keeway SR 125 बाइक, जानें इस बाइक के फीचर्स

Keeway SR 125 Bike: नमस्कार दोस्तों जैसा की आप सभी जानते हैं कि भारतीय मार्केट में एक से बढ़कर एक बाइक्स उपलब्ध हैं। आज हम आपके लिए एक ऐसी बाइक की जानकारी लाए हैं, जो कम कीमत में Royal Enfield जैसी लुक और शानदार फीचर्स के साथ आती है। अगर आप भी कम बजट में रॉयल एनफील्ड का मजा लेना चाहते हैं, तो यह बाइक आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकती है।

आज इस आर्टिकल में हम आपको Keeway SR 125 के बारे में सभी जानकरी देंगे जैसे की इस Bikes की डिजाइन और फीचर्स, पावरट्रेन और इस Bikes की कीमत कितना है और भी बहुत कुछ, इसलिए इस ब्लॉग को शुरू से अंत तक पढ़ें।

Read Also: Bajaj Freedom 125 CNG: अब पेट्रोल भरवाने की टेंशन खत्म, जानें इस बाइक के फीचर्स और कीमत?

Keeway SR 125 के फीचर्स 

इस बाइक में कई फीचर्स का भी ध्यान रखा गया है। इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ट्यूबलेस टायर, और डिजिटल फ्यूल गेज जैसी सुविधाएं मिलती हैं। सेफ्टी के लिए इसमें कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम और स्पोक व्हील्स दिए गए हैं, जिससे आप ऑफ रोडिंग का भी मजा ले सकते हैं।

Keeway SR 125
SpecificationDetails
Engine Capacity125 cc
Mileage45 km per liter
Transmission5-speed manual
Kerb Weight120 kg
Fuel Tank Capacity14.5 liters
Seat Height780 mm

Keeway SR 125 की इंजन 

इस बाइक में 125 cc का सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन है। यह इंजन 9.83 ब्रेक हॉर्स पावर और 8.2 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है। इसके अलावा, इसमें पांच स्पीड गियर बॉक्स है, जो इसे खास बनाता है। इस बाइक का माइलेज लगभग 50 किलोमीटर प्रति लीटर है, जो सिटी और हाइवे दोनों पर अच्छी परफॉर्मेंस देता है।

Keeway SR 125 की कीमत 

इस बाइक की ऑन-रोड कीमत भारतीय मार्केट में 1,36,700 रुपए है। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं, तो मात्र 11,000 रुपए के डाउन पेमेंट पर इसे फाइनेंस करवा सकते हैं। बाकी राशि को आप आसान किस्तों में चुका सकते हैं। कम कीमत में रॉयल एनफील्ड जैसी लुक और शानदार फीचर्स वाली यह बाइक आपके लिए बेहतरीन विकल्प हो सकती है। अगर आप बजट में एक स्टाइलिश और परफॉर्मेंस वाली बाइक की तलाश में हैं, तो इसे जरूर देखें।

निष्कर्ष

तो आज की इस आर्टिकल में हमने जाना Keeway SR 125 के बारे में तो अगर आपको इस आर्टिकल से कुछ भी फायदा मिला हो तो हमे कमेंट में जरूर से बताएं और इसी तरह के Automobile से जुड़ी जानकारी के लिए Biketimes.in को फॉलो जरूर करें।

इन्हे भी देखे,

140KM/H Speed और 56KM/L माइलेज के साथ मचा रह है धूम ये Yamaha FZ X, जानें On-Road कीमत और किस्त?

Hero upcoming bike 2024: जानें कौनसी बाइक करेगी आपके राइडिंग अनुभव को शानदार!

Royal Enfield Classic 350 New Model: दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च होगी न्यू रॉयल एनफील्ड 350, कीमत होगी सिर्फ इतनी

Author

  • Raja Chaudhary

    मैं राज चौधरी, 20 वर्षीय, मुझे बाइक चलाना और लिखना पसंद है। Biketimes.in पर, मैं नई बाइक लॉन्च और ई-बाइक्स के बारे में लिखता हूँ, अपनी रुचि और विशेषज्ञता के साथ पाठकों के लिए नवीनतम जानकारी लाता हूँ।

    View all posts

Leave a Comment