Ferrato Disrupto: सिर्फ 1.70 लाख में दमदार इलेक्ट्रिक सुपरबाइक, जानें क्या हैं इसके फीचर्स

Ferrato Disruptor : भारतीय मार्केट में एक इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल बहुत चर्चा में आ रही है,जिसका नाम Ferrato Disruptor है, यह एक पूरी इलेक्ट्रिक बाइक है.जिसको Okaya Ev कंपनी ने बनाया है, और उसके साथ ही यह बाइक भारतीय बाजार में एक वेरिएंट और 3 बेहतरीन कलर विकल्प के साथ उपलब्ध है. इस शानदार मोटरसाइकिल के साथ 4000 वाट की मोटर दी जाती है. आगर आप किसी इलेक्ट्रिक गाड़ी को खरीदने का विचार कर रहे हैं. तो यह है, बाइक आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है, आगे इसकी और सभी जानकारी दी गई है.

Ferrato Disruptor
Ferrato Disruptor

Ferrato Disruptor On road price

Ferrato Disruptor इलेक्ट्रिक बाइक के ऑन रोड कीमत की बात करें तो यह मार्केट में आपको Red,Black और Blue कलर वेरिएंट के साथ मार्केट में उपलब्ध है,और इनकी कीमत दिल्ली में 1,69,964 लाख रुपया हैं.इस इलेक्ट्रिक बाइक का कुल वजन 164 kg का है. इस बाइक की सीट हाइट 700 mm की हैं

FeatureValue
Riding Range129 km
Top Speed95 kmph
Kerb Weight164 kg
Battery Charging Time (0-100%)5 hrs
Rated Power3300 W
Seat Height700 mm
Highlights

Ferrato Disruptor Feature list

Ferrato Disruptor के फीचर की बात करें तो इसमें बहुत से फीचर दिए जाते हैं जैसे की एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, नेवीगेशन सिस्टम, कॉल अलर्ट सिस्टम, एसएमएस अलर्ट सिस्टम, जिओ फेंसिंग, म्यूजिक कंट्रोल, की लेस इग्निशन, एक्सटर्नल स्पीकर्स, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल टेकोमीटर, इसके अन्य फीचर में एलईडी हेडलाइट, एलइडी तैल लाइट, टर्न सिंगल लैंप बल्ब, फ्यूल इंडिकेटर जैसे बहुत सी सुविधा इस बाइक में दी जाती है.

FeatureDescription
Instrument ConsoleDigital
Bluetooth ConnectivityYes
NavigationYes
Call/SMS AlertsYes
Geo FencingYes
USB Charging PortYes
Music ControlYes
Keyless IgnitionYes
External SpeakersYes
SpeedometerDigital
TripmeterDigital
OdometerDigital
Additional FeaturesGPS & GSM
Seat TypeSplit
ClockDigital
Passenger FootrestYes
Braking TypeCombi Brake System
Charging PointYes
Internet ConnectivityYes
Highlight
Ferrato Disruptor Specification price and feature list

Ferrato Disruptor Battery and range

Ferrato Disruptor बैटरी की बात करें तो इसमें लियोन कंपनी की 3.97 Kwh की बैट्री कैपेसिटी इसमें दी जाती है. और उसके साथ ही यह ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है. और यह बैटरी जीरो से0 से 80% चार्ज 3 घंटे में हो जाती है. यह फूल चार से 5 घंटे में होती है. और एक बार फुल चार्ज होकर यह 129 किलोमीटर तक का जबरदस्त रेंज दे देती है

Ferrato Disruptor Suspension and brakes

अगर इस बाइक के ब्रेक और सस्पेंशन की बात करें तो इसमें आगे की ओर अप साइड डाउन फोर्क सस्पेंशन और पीछे की तरफ मोनोशॉक सस्पेंशन के साथ इसको जोड़ा गया है. और उसके साथी इसकी ब्रेकिंग के कार्य को करने के लिए दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक की सुविधा दी जाती है. और वह भी एलॉय और ट्यूबलेस टायर के साथ में यह सुविधा दी जाती है.

Ferrato Disruptor Rivals

Ferrato Disruptor का मुकाबला भारतीय मार्केट में रिवॉल्ट आरवी 400 ,TVS Apache RTR 160, Bajaj Pulsar NS200, Yamaha R15S, Bajaj Pulsar N160 जैसी बाइकों से इस बाइक का मुकाबला होता है.

इन्हें भी देखें

upcoming Bikes launches in August

EV Bikes ki sabse badi Problems

Triumph New Bike Launch Date

Suzuki Hydrogen Burgman

Author

Leave a Comment