नए इंजन के साथ लॉन्च हुई Honda CB300F बाइक, कीमत सिर्फ 1.70 लाख रुपये…. जानें फीचर्स?

Honda CB300F Bike: जैसा की आप सभी जानते है Honda के बाइक ने हमेशा भारतीय बाजार में धूम मचाती है और अब Honda CB300F का ये बाइक एक बार फिर से बड़ी छलांग लगाने को तैयार है। इस फोन में आप सभी को कई शानदार फीचर्स और काफी शानदार डिजाइन देखने को मिलने वाला है। 

आज इस आर्टिकल में हम आपको Honda CB300F के बारे में सभी जानकरी देंगे जैसे की इस Bikes की डिजाइन और फीचर्स, पावरट्रेन और इस Bikes की कीमत कितना है और भी बहुत कुछ, इसलिए इस ब्लॉग को शुरू से अंत तक पढ़ें।

Read Also: Bajaj Freedom 125 CNG: अब पेट्रोल भरवाने की टेंशन खत्म, जानें इस बाइक के फीचर्स और कीमत?

Honda CB300F के फीचर्स 

Honda CB300F बाइक में कई शानदार फीचर्स हैं। Honda CB300F में एलईडी हेडलाइट दी गई है, जो रात में बेहतर रोशनी देती है। इसके अलावा  इसमें एक फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी है, जिसमें 5 लेवल ब्राइटनेस का ऑप्शन मिलता है। इस बाइक में यूएसबी चार्जर भी है, जिससे आप अपने स्मार्टफोन को आसानी से चार्ज कर सकते हैं।

Honda CB300F

इस बाइक में स्प्लिट सीट्स के साथ सेलेक्टेबल टॉर्क कंट्रोल (HSTC) सिस्टम भी दिया गया है, जो फिसलन भरी सतह पर बेहतर स्थिरता बनाए रखता है। सेफ्टी के लिए इसमें फ्रंट में 276mm डिस्क ब्रेक और रियर में 220mm डिस्क ब्रेक्स हैं। यह बाइक डुअल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) से लैस है, जो ब्रेकिंग के दौरान सुरक्षा बढ़ाता है।

CategoryDetails
Engine Capacity293.52 cc
Mileage35 km per liter
Transmission6-speed manual
Kerb Weight153 kg
Fuel Tank Capacity14.1 liters
Seat Height789 mm

Honda CB300F की इंजन 

नई Honda CB300F में 293cc का पावरफुल इंजन दिया गया है, जो ऑयल कूल्ड, 4 स्ट्रोक, और सिंगल सिलिंडर है। यह इंजन OBD – II A मानकों का पालन करता है और PGM-FI तकनीक से लैस है। यह 18 kW की पावर और 25.6 Nm का टॉर्क प्रदान करता है। इस बाइक में 6-स्पीड ट्रांसमिशन की सुविधा है, जो बेहतर परफॉर्मेंस देती है और राइड को स्मूद बनाती है।

Honda CB300F

Honda CB300F की कीमत 

भारतीय मार्केट में Honda CB300F की (Ex-showroom) कीमत ₹1.70 लाख से शुरू होती है। इसके ऑन-रोड दाम लगभग ₹1.96 लाख तक हो सकते हैं। इस कीमत पर यह बाइक 2024 में दूसरे बाइक्स की तुलना में एक बेहतरीन ऑप्शन हो सकता है।

निष्कर्ष

तो आज की इस आर्टिकल में हमने जाना Honda CB300F के बारे में तो अगर आपको इस आर्टिकल से कुछ भी फायदा मिला हो तो हमे कमेंट में जरूर से बताये और ऐसी तरह के Automobile से जुड़ी जानकारी के लिए Biketimes.in को फॉलो जरूर करें।

इन्हे भी देखे,

140KM/H Speed और 56KM/L माइलेज के साथ मचा रह है धूम ये Yamaha FZ X, जानें On-Road कीमत और किस्त?

Hero upcoming bike 2024: जानें कौनसी बाइक करेगी आपके राइडिंग अनुभव को शानदार!

Royal Enfield Classic 350 New Model: दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च होगी न्यू रॉयल एनफील्ड 350, कीमत होगी सिर्फ इतनी

Author

  • Raja Chaudhary

    मैं राज चौधरी, 20 वर्षीय, मुझे बाइक चलाना और लिखना पसंद है। Biketimes.in पर, मैं नई बाइक लॉन्च और ई-बाइक्स के बारे में लिखता हूँ, अपनी रुचि और विशेषज्ञता के साथ पाठकों के लिए नवीनतम जानकारी लाता हूँ।

    View all posts

Leave a Comment