Honda Activa 7G :ये स्कूटी अक्टूबर 2024 में लॉन्च होकर कर देगी सबको दीवाना!

Honda Activa 7G, एक नये अवतार में, जल्दी ही लॉन्च होने वाली है, और स्कूटी प्रेमियों के लिए ये एक बड़ी खबर है! क्या नए मॉडल का डिज़ाइन और परफॉर्मेंस बेहतर होने की उम्मीद है। होंडा एक्टिवा 7जी के साथ आपको मिलेगा एक स्टाइलिश और मॉडर्न लुक जो सबको आकर्षित करेगा। संभावित लॉन्च महीने की अगर बात करें तो ये स्कूटी अक्टूबर 2024 में आने की पूरी संभावना है।

क्या एक्टिवा 7जी स्कूटी में नए फीचर्स भी शामिल होंगे जो आपके राइडिंग एक्सपीरियंस को एक नए स्टार पर ले जाएंगे। होंडा ने इस मॉडल में उन्नत तकनीक का इस्तेमाल किया है, जिसे ये भी कुशल और शक्तिशाली बना दिया गया है। परफॉर्मेंस में भी ये स्कूटी अपने पहले मॉडल्स से काफी आगे है। होंडा एक्टिवा 7जी के साथ तैयार हो जाएं एक नए सफर पर निकलने के लिए!

Honda Activa 7G:Engine

Honda Activa 7G

बात करे इस शानदार स्कूटी के इंजन और परफॉर्मेंस की तो इसमें 109cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन है, जो 7.6bhp और 8.8Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। एक्टिवा 7G की fuel economy एक्टिवा 6G के समान है। बात करें फ्यूल टैंक की क्षमता तो वोह 5 लीटर है। और माइलेज ये स्कूटी 55kmpl का दे देती है।

Honda Activa 7G कंपनी के एक्टिवा 6G 110cc स्कूटर का seccessor होगा। इस स्कूटर को मौजूदा वर्शन के मुकाबले कई अपग्रेड मिलने की उम्मीद है। एक्टिवा 6G की तरह ही, अगली generation का मॉडल कई वेरिएंट और कई रंग विकल्पों में उपलब्ध होगा।

Honda Activa 7G:Price

Honda Activa 7G

होंडा एक्टिवा 7G के भारत में अक्टूबर 2024 में लॉन्च होने की उम्मीद है। अब बात करें शानदार एक्टिव 7G की तो इसकी अनुमानित कीमत ₹ 80,000 से ₹ ​​90,000 के बीच है। वर्तमान में उपलब्ध बाइक जो एक्टिवा 7G के समान हैं, वे हैं होंडा एक्टिवा 6G, हीरो प्लेज़र + एक्सटेक और सुजुकी एक्सेस 125। एक्टिवा 7G के समान एक और बाइक होंडा PCX 125 है जो भारत में अक्टूबर 2024 में लॉन्च हो रही है।

Honda Activa 7G:Design

स्टाइलिंग के मामले में, Honda Activa 7G मौजूदा 6G के डिज़ाइन को बरकरार रख सकता है, हालाँकि होंडा बॉडी पैनल को अपडेट करके और क्रोम एलिमेंट जोड़कर इसे बदल सकता है। होंडा एक्टिवा 6G वर्तमान में भारत में छह रंगों में बेचा जाता है – नीला, लाल, पीला, काला, सफ़ेद और ग्रे। इसके अलावा, कंपनी इस स्कूटर का एक सीमित-संस्करण मॉडल भी पेश करती है।

इन्हे भी देखे,

Italjet Dragster 700: ऐसा स्कूटर नहीं देखा होगा!

Royal Enfield Classic 650: जानें कब आएगी ये धमाकेदार बा

2024 की बेस्ट Commuter Bikes: कौन सी बाइक है हर रोज़ की सफर की सबसे बे

ऐसे ही और रोमांचक अपडेट के लिए, कृपया biketimes.in को फॉलो करें। यहां आपको मिलेगी सबसे नवीनतम बाइक और स्कूटी समाचार, समीक्षाएं, और तुलनाएं जो आपकी अगली सवारी बनाएगी और भी रोमांचक। हमारे साथ जुड़ें और हर नए लॉन्च और ट्रेंड की जानकारी सबसे पहले पाएं। biketimes.in के साथ बने रहें, क्योंकि ये है बाइकर्स का अंतिम गंतव्य!

Author

Leave a Comment