Royal Enfield Classic 350 New Model: दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च होगी न्यू रॉयल एनफील्ड 350, कीमत होगी सिर्फ इतनी

Royal Enfield Classic 350 New Model: Royal Enfield Classic 350 का नया वर्जन 12 अगस्त को भारतीय बाजार में लॉन्च होने वाला है। यह बाइक कंपनी की सबसे लोकप्रिय बाइकों में से एक है और इस बार इसमें कई नए अपडेट्स देखने को मिलेंगे।

आज इस आर्टिकल में हम आपको Royal Enfield Classic 350 New Model के बारे में सभी जानकरी देंगे जैसे की इस बाइक की डिजाइन और फीचर्स, पावरट्रेन और इस बाइक की कीमत कितना है और भी बहुत कुछ, इसलिए इस ब्लॉग को शुरू से अंत तक पढ़ें।

Read Also: 130Km रेंज के साथ Honda लाने वाला है अपना नया ईवी स्कूटर Honda U Go, जानें फीचर्स और कीमत?

Royal Enfield Classic 350 New Model डिजाइन

नए अपडेटेड Classic 350 को पांच वेरिएंट्स में पेश किया जाएगा Heritage, Heritage Premium, Signal, Dark, and top-spec Classic Chrome एंट्री लेवल वेरिएंट में रियर ड्रम ब्रेक जोड़े जाएंगे, जिससे इसकी कीमत थोड़ी कम हो सकती है। वहीं डार्क वेरिएंट में अलॉय व्हील और ट्यूबलेस टायर मिलेंगे, जबकि अन्य वेरिएंट्स में ये ऑप्शनल होंगे।

Royal Enfield Classic 350 New Model

Classic 350 New Model इंजन

इस बाइक में 349cc का ऑयल-कूल्ड इंजन होगा, जो 6100rpm पर 20bhp की पावर और 4000rpm पर 27Nm का टॉर्क जनरेट करेगा। इंजन को 5-स्पीड ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा जाएगा।

Royal Enfield Classic 350 New Model फीचर्स

बाइक में इस बार लाइटिंग को अपडेट किया गया है। सभी वेरिएंट्स में एलईडी पायलट लैंप, हेडलाइट्स, और टेल लैंप्स मिलेंगे। डार्क और क्रोम वेरिएंट्स में एलईडी इंडिकेटर भी होंगे।

Royal Enfield Classic 350 New Model
CategoryDetails
Engine Capacity349 cc
Mileage35 km per liter
Transmission5-speed manual
Kerb Weight195 kg
Fuel Tank Capacity13 liters
Seat Height805 mm

Royal Enfield Classic 350 New Model कीमत

अपडेटेड Royal Enfield Classic 350 की कीमत 12 अगस्त को सामने आएगी। उम्मीद है कि इस बार बाइक की कीमत ₹1.93 लाख रुपये से लेकर ₹2.25 लाख रुपये (ex-showroom) के बीच हो सकती है, क्योंकि इसमें काफी बदलाव किए गए हैं।

निष्कर्ष

तो आज की इस आर्टिकल में हमने जाना Royal Enfield Classic 350 New Model के बारे में तो अगर आपको इस आर्टिकल से कुछ भी फायदा मिला हो तो हमे कमेंट में जरूर से बताये और ऐसी तरह के Automobile से जुड़ी जानकारी के लिए Biketimes.in को फॉलो जरूर करें।

इन्हे भी देखे,

Italjet Dragster 700: ऐसा स्कूटर नहीं देखा होगा!

Royal Enfield Classic 650: जानें कब आएगी ये धमाकेदार बा

2024 की बेस्ट Commuter Bikes: कौन सी बाइक है हर रोज़ की

Author

  • Raja Chaudhary

    मैं राज चौधरी, 20 वर्षीय, मुझे बाइक चलाना और लिखना पसंद है। Biketimes.in पर, मैं नई बाइक लॉन्च और ई-बाइक्स के बारे में लिखता हूँ, अपनी रुचि और विशेषज्ञता के साथ पाठकों के लिए नवीनतम जानकारी लाता हूँ।

    View all posts

Leave a Comment