मात्र ₹35,000 में घर ले जाएं TVS iQube 2024 मॉडल, 85 kmpl माइलेज और दमदार इंजन के साथ…..

TVS iQube Electric Scooter: आज हम बात करने वाले हैं TVS iQube Electric Scooter के बारे में जैसा कि आप सभी जानते है की भारत की सभी बाइक्स कंपनियां अपने बाइक और स्कूटर को इलैक्ट्रिक वर्जन में लांच कर रही है इसी बीच भारत की tvs कम्पनी भी इस कॉम्पडिसन में उतर गई है और अपने नए नए इलैक्ट्रिक स्कूटर को लांच कर रही है है आज बात करने वाले है ऐसे ही एक इलेक्ट्रिक स्कूटर की को टीवीएस कंपनी लांच के दी है।

जी आप ने सही सुना हम बात कर रहे Tvs iQube की को आ गया है एक नए का वेरिएंट है। इसमें आपको 3 किलोवाट एक मोटर और 2.2kwh की बैटरी दी गई है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को टीवीएस ने भारतीय बाजार में लॉन्च करते ही लोग इसे काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

TVS iQube Electric Scooter Feature


बात करे इस टीवीएस iQube स्कूटर के फिचर्स की तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर 7 इंच TFT टचस्क्रीन, इंट्यूटिव म्यूजिक प्लेयर कंट्रोल, इनफिनिटी थीम पर्सनलाइजेशन, वॉयस असिस्ट, एलेक्सा स्किलसेट, क्लीन यूआई, ओटीए अपडेट, चार्जर के साथ फास्ट चार्जिंग, सेफ्टी इंफॉर्मेशन, ब्लूटूथ और क्लाउड कनेक्टिविटी ऑप्शन, 32 लीटर स्टोरेज स्पेस जैसी फीचर्स के साथ आता है। इस स्कूटर में आपको 5.1kWh बैटरी पैक मिलता है, जिसकी रेंज 140 किलोमीटर है।

TVS iQube Electric Scooter

TVS iQube Electric Scooter Battery

बात करे इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की तो ST 3.4kWh की वेरिएंट्स रियल वर्ल्ड में 100 किलोमीटर की रेंज मिलती है को सिंगल चार्ज में 150 किलोमीटर तक चलता जा सकता है यह मॉडल आपको 4 घंटे में फुल चार्ज हो जाता है। इस स्कूटर में आपको BLDC टाइप मोटर दिया गया है जो 4.4kWh पावर दिया गया है जो 140 Nm का टॉर्क को जेनरेट करता है।

TVS iQube Electric Scooter

TVS iQube Electric Scooter की कीमत

बात कर यह इलेक्ट्रिक स्कूटर की जो भारतीय बाजारों में अलग-अलग वेरिएंट्स में मिलता है। इसके हर वैरियंट की अलग मिलत है। लेकिन TVS iQube Electric Scooter कि भारतीय बाजारों में एक्स शोरूम प्राइज 1 लाख 17 हजार की आती हैं।

निष्कर्ष

तो आज की इस आर्टिकल में हमने जाना TVS iQube Electric Scooter के बारे में तो अगर आपको इस आर्टिकल से कुछ भी फायदा मिला हो तो हमे कमेंट में जरूर से बताये और ऐसी तरह के Automobile से जुड़ी जानकारी के लिए Biketimes.in को फॉलो जरूर करें।

इन्हे भी देखे,

Italjet Dragster 700: ऐसा स्कूटर नहीं देखा होगा!

Royal Enfield Classic 650: जानें कब आएगी ये धमाकेदार बाइक

Author

  • Raja Chaudhary

    मैं राज चौधरी, 20 वर्षीय, मुझे बाइक चलाना और लिखना पसंद है। Biketimes.in पर, मैं नई बाइक लॉन्च और ई-बाइक्स के बारे में लिखता हूँ, अपनी रुचि और विशेषज्ञता के साथ पाठकों के लिए नवीनतम जानकारी लाता हूँ।

    View all posts

Leave a Comment