60KM रेंज के साथ Yakuza WE4 इलेक्ट्रिक स्कूटर लांच, जानें इस की फीचर्स और कीमत ?

Yakuza WE4 Electric Scooter: हम आज बात कर रहे yakuza ,कंपनी की तो हो जाइए खुस यह कंपनी ला दो है आपके वक्त में बहुत ही दमदार इलैक्ट्रिक स्कूटर जिसको चलाने के लिए आपको लाइसेंस की भी जरूरत नही पढ़ने वाली है। यह स्कूटर प्रकृतिक के लिए बहुत ही फायदेमंद साबित होगी।

अगर आप इलैक्ट्रिक स्कूटर लेना चाहते हो तो यह स्कूटर आपके लिए बहुत फायदेमंद साबित होने वाली है। को चलिए इस Yakuza WE4 स्कूटर की कीमत, रेंज और कुछ फिचर्स के बारे में आपको बिस्तर से बताते है।

Yakuza WE4 Electric Scooter

Yakuza ने ला दिया बहुत ही शानदार इलैक्ट्रिक स्कूटर इस स्कूटर में आपको शानदार रेंज और टॉप स्पीड का एक बढ़िया अनुभव आपको देखने को मिलेगा। यह स्कूटर एक बार चार्ज करने पर 65 किलोमीटर की दूरी को तय करता है और इसकी जो टॉप स्पीड है ओ 30 किलोमीटर प्रति घंटे की रहने वाली है इसको खरीदने के लिए आपको किसी भी प्रकार का रेजिस्टेंन और लाइसेंस की आवश्यकता नहीं पड़ेगी।

Yakuza WE4
Yakuza WE4
FeatureDetails
Max KM Per Charge60 KM
Charging Time5 Hours
Body MaterialFiber Glass
Motor Power Rating500-3000 W
Battery TypeLead-acid

Yakuza WE4 Engine

बात करे इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की मोटर और बैटरी की तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 72V की बड़ी पावरफुल लिथियम-आयन की बैटरी दी गई है. जिससे यह बैटरी सिर्फ 6 घंटे में फुल चार्ज हो जायेगी है, जिससे आपका समय भी बचेगा. इसके अलावा इस स्कूटर में आपको 250W BLDC दी गई है जिसके कारण आप इसको पहाड़ी इलाकों में भी आसानी से चला पाएंगे।

Yakuza WE4

बात करे इस Yakuza स्कूटर की कुछ फिचर्स के बारे में तो इसमें आपको हाई-रेजोल्यूशन वाली LED हेडलैंप्स और टेललैंप्स देखने को मिलेगी जो रात में चलने में आराम देगी।

Yakuza WE4 Price

बात करे इस yakuza इलेक्टिक स्कूटर की कीमत के बारे में तो यह आपको माडल और बैट्री के आधार पे 57,500 रुपये से 60,000 रुपये तक की देखने को मिल जायेगी जिससे इसे आप डेली उसेरके लिए ले सकते है यह एक बहुत ही अच्छा ऑप्शन होगा आपके लिए।

Yakuza WE4

निष्कर्ष

तो आज की इस आर्टिकल में हमने जाना Yakuza WE4 Electric Scooter के बारे में तो अगर आपको इस आर्टिकल से कुछ भी फायदा मिला हो तो हमे कमेंट में जरूर से बताये और ऐसी तरह के Automobile से जुड़ी जानकारी के लिए Biketimes.in को फॉलो जरूर करें।

इन्हे भी देखे,

Italjet Dragster 700: ऐसा स्कूटर नहीं देखा होगा!

Royal Enfield Classic 650: जानें कब आएगी ये धमाकेदार बाइक

Author

  • Raja Chaudhary

    मैं राज चौधरी, 20 वर्षीय, मुझे बाइक चलाना और लिखना पसंद है। Biketimes.in पर, मैं नई बाइक लॉन्च और ई-बाइक्स के बारे में लिखता हूँ, अपनी रुचि और विशेषज्ञता के साथ पाठकों के लिए नवीनतम जानकारी लाता हूँ।

    View all posts

Leave a Comment